जौनपुर: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा की मौत, दूसरी घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, April 22, 2019

जौनपुर: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्रा की मौत, दूसरी घायल | #AAPKIUMMID


  • घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जौनपुर—मिर्जापुर मार्ग पर लगाया जाम

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय नगर के सत्ती माई तिराहे पर सोमवार की सुबह स्कूल जा रही साइकिल सवार छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि उसी साइकिल पर बैठी दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना दिए जाने के घंटे भर बाद पहुंची पुलिस से आक्रोशित ग्रामीणों ने जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आधा दर्जन ट्रकों के शीशे तोड़ दिए।
नगर से सटे गांव गोपालपुर मईडीह निवासी नरेंद्र तिवारी की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू तिवारी नगर के विवेकानंद बालिका इंटर कालेज में इंटर की छात्रा थी। वह सोमवार की सुबह अपने साइकिल पर चहरपुर निवासी सहेली कविता गौतम को बैठाकर स्कूल आ रही थी। वह जैसे ही शक्ति माई तिराहे पर पहुंची कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कविता गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उधर घटना की सूचना के दिए जाने के घंटे भर बाद पुलिस पहुंची जिस पर परिजनों संग ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और बीच सड़क पर टायर जला कर सड़क जाम कर दिया तथा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान मौके पर खड़ी आधा दर्जन ट्रकों के शीशे भी तोड़ दिए गए। मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में नाकाम रही। इस दौरान ग्रामीणों की मुख्य मांग यह रही कि उक्त तिराहे के तीनों तरफ ब्रेकर व डिवाइडर बनवाया जाय तथा तिराहे पर सिपाही की ड्यूटी लगाया जाय जिस पर घटनास्थल पर पहुंचे उप जिलाधिकारी चंद्रशेखर व क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ल ने उक्त मांग को पूरा किये जाने का आश्वासन देकर किसी तरह जाम को समझा-बुझाकर समाप्त करवाया।
तीन घंटे तक चली इस जाम से दोनों तरफ कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई जिससे आने जाने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मृतका के चाचा अनिल तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। इधर घटनास्थल पर प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह, तहसीलदार संजीव कुमार राय, नायब तहसीलदार विनोद मौर्य समेत सर्किल की सभी थानों की पुलिस मौजूद रही।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad