जौनपुर: समाजसेवी अशोक सिंह ने किया नामांकन, जौनपुर की राजनीति गरमाई | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, April 18, 2019

जौनपुर: समाजसेवी अशोक सिंह ने किया नामांकन, जौनपुर की राजनीति गरमाई | #AAPKIUMMID


  • मां शीतला चौकियां धाम में मत्था टेक चिश्ती बाबा की दरगाह पर की चादरपोशी

  जौनपुर। समाजसेवी अशोक सिंह ने गुरूवार को भारी लाव-लश्कर के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया जिससे जनपद की राजनीतिक माहौल और गरम हो गयी। इसके पहले वे मां शीतला चौकियां धाम में अपनी पत्नी व पुत्र के साथ मत्था टेके जिसके बाद अपने काफिले के साथ नगर भ्रमण करते हुये वह कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां 10 प्रस्तावक के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किये।
इस मौके पर उन्होंने बताया कि वह नगर के वाजिदपुर तिराहे के पास स्थित सिद्धार्थ उपवन पर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ एकत्रित हुये जहां सैकड़ों वाहनों का काफिला सीधे मां शीतला चौकियां धाम पहुंचा। वहां मत्था टेकने के बाद वह हम्जा चिश्ती बाबा की दरगाह पर पहुंचकर चादरपोशी किये। यहां से उनका काफिला कलेक्ट्रेट पहुंचा जहां जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी के समक्ष उन्होंने निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
पत्रकारों से हुई वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि विगत दो वर्षों से जनपद के सभी क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। यहां की समस्याओं से वह पूरी तरह वाकिफ हैं। आज यहां के लोग बेरोजगार हैं। बिजली, पानी, सड़क की समस्याएं हैं। रोजगार की तलाश में लोग अपना घर छोड़कर महानगरों की तरफ पलायन करने पर मजबूर हैं। यदि यहां की जनता ने मुझे अपना सांसद चुना तो इन सब मूलभू मुद्दों को लेकर संसद में उनके हक की लड़ाई लड़ूंगा।
जिला प्रशासन पर अपने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुये उन्होंने कहा कि उनके जुलूस में सैकड़ों समर्थकों को बेवजह परेशान किया गया जबकि उन्होंने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया है। मैं जनता की अदालत में इंसाफ मांगने के लिये अब खुलकर मैदान में आ गया हूं। फिलहाल निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का एलान करने के साथ ही गुरूवार को उनके द्वारा नामांकन दाखिल किये जाने जिले की सियासी माहौल गरमा गयी है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad