जौनपुर: अलग अलग सड़क हादसों में पांच घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, April 30, 2019

जौनपुर: अलग अलग सड़क हादसों में पांच घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। चंदवक थाना क्षेत्र के बरमलपुर मोड़ के पास सीमेंट पाइप लदा ट्रैक्टर 15 फीट गहरी खाई में पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक समेत दो लोगों को जेसीबी मशीन की मदद से लोगों ने बाहर निकाला। गंभीर अवस्था में दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मछलीशहर थाना क्षेत्र के मीरपुर करौंदे गांव निवासी रोहित पटेल (21) पुत्र जयनाथ पटेल (21) अपने रिश्तेदार मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के पूरादयाल गांव निवासी पिंटू पटेल (24) पुत्र राजेश कुमार पटेल मंगलवार को सुबह मुंगराबादशाहपुर से घर लौट रहे थे। वे बाइक से सतहरिया चौराहे के समीप पहुंचे थे तभी सामने से आ रही बस की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतहरिया पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

उधर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी अरुण कुमार यादव (48) पुत्र गौरीशंकर बाइक से अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। वह उसरहटा स्थित आजाद रेलवे फाटक के समीप पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप की चपेट में आने से गम्भीर रुप से घायल हो गये। ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को सूचना देकर घायल को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना के बाद जीप चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
चंदवक थाना क्षेत्र के वाराणसी आजमगढ़ मार्ग पर बरमलपुर मोड़ के पास सीमेंट पाइप लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर 15 फीट गहरी खाई में पलट गया। ट्रैक्टर चालक मूर्खा गांव निवासी बनवारी राजभर (55) और इसी गांव निवासी मोहन राजभर (50) घायल हो गए। दोनों ट्रैक्टर के नीचे दब गए थे। स्थानीय लोगों ने चंदवक गोमती नदी पर नया पुल बना रहे जीपीएल कंपनी के कर्मचारियों से मदद की गुहार लगाई। कंपनी के कर्मचारियों ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे ड्राइवर व मजदूर को बाहर निकाला। दोनों को हाथ व पैर में गंभीर चोटें आयी है। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad