भारत की बर्बादी का पुलिंदा है कांग्रेस का घोषणा पत्र: अनुपमा जायसवाल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, April 3, 2019

भारत की बर्बादी का पुलिंदा है कांग्रेस का घोषणा पत्र: अनुपमा जायसवाल | #AAPKIUMMID


  • भदोही में स्वागत अभिनंदन समारोह में हुआ फूलमालाओं से स्वागत

सुरेश गांधी
भदोही। उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल का भदोही में भव्य स्वागत किया गया। वे बुधवार को महिला संगठन की कर्ताधर्ता सपना दुबे के तत्वाधान में आयोजित स्वागत अभिनंदन समारोह में शामिल होने भदोही पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह भारत की बर्बादी का पुलिंदा है। कांग्रेसियों की ओर से जारी किया गया घोषणा पत्र देखकर लगता है कि यह कांग्रेसियों ने नहीं, बल्कि पाकिस्तान ने बनाया है। ऐसा लगता है कि जैसे शहरी नक्सलियों ने कांग्रेस के अंदर घुसपैठ करके पार्टी को ही हाईजैक कर लिया हो और ऐसा शर्मनाक दृश्य देश के सामने कांग्रेस और उसके सहयागी दल पैदा करना चाहते हैं।

श्रीमती जायसवाल ने कहा कि इस वक्त हर किसी की जुबान पर मोदी हैं। आप एक-एक सांसद चुनकर जब भेजेंगे तब मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। कहा कि जब पाकिस्तान में आतंकियों के शिविर जलते हुए नजर आते हैं तो त्रेतायुग के हनुमान जी की याद आती है। उन्होंने लंका में जिस तरह से आग लगाई वैसे ही हमारे जवानों ने आतंकियों का सफाया किया।
उन्होंने कहा कि हर किसी की जुबान पर मोदी हैं, आप एक-एक सांसद चुनकर जब भेजेंगे तब मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। जब मोदी जी पीएम बनेंगे तो फिर भारत को चुनौती देने वाला कोई नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की सुरक्षा सपा-बसपा के लिए मुमकिन नहीं थी, लेकिन अब मोदी जी हैं तो यह भी मुमकिन हो गया। उनकी बदौलत ही आज प्रदेश में सब ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा कि बेल पर घूमने वाले जेल जाने को तैयार हो जाएं, क्योंकि मोदी फिर सरकार बनाने वाले हैं। प्रियंका गांधी के आने से कितना फर्क पड़ने के सवाल पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इतना ही फर्क पड़ा है कि राहुल गांधी को अमेठी छोड़कर वायनाड जाना पड़ रहा है।
समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती संगीता खन्ना, औराई विधायक दीनानाथ भास्कर, पूर्व विधायक पूर्णवासी पंकज, भदोही नगर पालिकाध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल, भाजपा जिला महामंत्री राजेंद्र दुबे, जिला महामंत्री प्रभात श्रीवास्तव, नमामि गंगे जिला संयोजक राम स्वरूप शुक्ला, पिंटू मिश्रा, लालता प्रसाद सोनकर, प्यारेलाल गौतम, दीपू जायसवाल, अशोक पाठक, सुरेश दूबे, गोरेलाल पांडेय, अभय राज सिंह, राकेश यादव, राजीव मोदनवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad