• दोनों पक्षों से नौ लोग घायल, आठ पर मुकदमा

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कुकडीपुर गांव में कटहल तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई और दोनों ओर से जमकर ईंट पत्थर चले। जिसमें 8 लोग घायल हुए। पुलिस ने दोनों पक्षों से आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मंगलवार को कुकड़ीपुर गांव में जमीन को लेकर जवाहिर व इंद्रजीत के परिवार से विवाद चल रहा था। इंद्रजीत का परिवार अपना कटहल तोड़ने के लिए प्रयास किया। जिस पर जवाहिर पक्ष में टावर लाठी-डंडे ईट पत्थर से हमला कर दिया। जवाब में इंद्रजीत के परिवार के भी लोगों ने ईट पत्थर चलाने शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर ईट पत्थर लाठी डंडे चले। जिसमें एक पक्ष से 35 वर्षीय इंद्रजीत, 30 वर्षीय राकेश, 28 वर्षीय सरिता और 42 वर्षीय शकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गए।
दूसरे पक्ष के राकेश व सरिता को दबंगों ने अधमरा करके छोड़ दिया। उन दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं 40 वर्षीय प्रमोद को भी चोटें आई। दूसरे पक्ष से 40 वर्षीय हरिराम, 48 वर्षीय चमेला, 40 वर्षीय राम मिलन और 65 वर्षीय जवाहिर को हल्की चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कंजाकला में भर्ती कराया और दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।बता दें कि जवाहिर पक्ष जबरिया दूसरे के पेड पर अपना हक जता रहे थे जिसके चलते मारपीट हुई।




DOWNLOAD APP