जौनपुर: लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, April 16, 2019

जौनपुर: लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली | #AAPKIUMMID

सुईथाकला, जौनपुर। जिले की सुल्तानपुर सीमा से लगे कादीपुर थाना क्षेत्र के मझगवां के पास बाइक सवार दंपती से असलहे के बल पर लूट विरोध करने पर बदमाशों ने दो सगे भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया। बहादुर भाइयों ने गोली लगने के बाद भी हिम्मत नहीं हाई और एक बदमाश को पकड़ लिया। शोर सुनकर गांव के लोग पहुंचे और बदमाश की पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों बहादुर भाइयों और घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।
अंबेडकरनगर जिले के महरुआ थाना क्षेत्र के खजुरडीह गांव निवासी आशुतोष पांडेय (३४) अपनी पत्नी रिंकी के साथ विजेथुआ महावीर धाम से दर्शन कर बाइक से घर लौट रहे थे। वह सूरापुर गोल चौराहे से आगे मझगांव के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। एक बदमाश ने असलहा सटा दिया और बाइक के पीछे बैठी आशुतोष की पत्नी के गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र छीनने लगे। तभी पीछे से दो सगे भाई अजयदीप मिश्र और कुलदीप मिश्र पुत्र शीतला मिश्र निवासी मझगंवा थाना कादीपुर सुल्तानपुर पहुंच गए।

दोनों भाइयों ने हिम्मत दिखाई और लूट का विरोध करते हुए बदमाशो की बाइक से चाभी निकाल कर दूर फेंक दिया। इतने में एक बदमाश ने अजयदीप मिश्र को गोली मार दी। अजयदीप का दूसरा भाई कुलदीप बदमाश से भिड़ गया और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। तभी दूसरे बदमाश ने कुलदीप को भी गोली मार दी। दोनों भाइयों को पेट में गोली लगी है। गोली लगने के बाद भी दोनों भाई हिम्मत नहीं हारे और बदमाशों से जूझते रहे। इतने में शोर सुनकर गांव के लोग भी दौड़कर पहुंच गए। ग्रामीणों को अपनी तरफ आता देख एक बदमाश बाइक छोड़कर पैदल फरार हो गया। जबकि दूसरे को पकड़कर लोगों ने पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।
पकड़े गए बदमाश की पहचान रौनक सिंह निवासी भदैया कोतवाली कादीपुर सुल्तानपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने गोली से घायल दोनों भाइयों और घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से तीनों को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया गया। डाक्टरों के मुताबिक दोनों भाइयों की हालत खतरे से बाहर है। सूचना पर एसपी सुल्तानपुर समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad