जलालपुर, जौनपुर। क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव बाजार निवासी भोजपुरी अभिनेता चन्दन सेठ की चार अप्रैल को एसआरके म्युजिक कंपनी द्घारा यू ट्युब पर रिलीज हुई वाडियो एलबम "ई गम आखिरी ह" को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।
श्री सेठ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि एक लाख पचास हजार लोगों ने अब तक इस विडियों एलबम को यू ट्यूब पर सर्च कर सुन और देख चुके हैं। चन्दन ने बताया कि इस एलबम का पोस्टर एक सप्ताह पहले ही वायरल हो गया था। जिसको लोगों ने खूब पसन्द और शेयर भी किया था।

ज्ञात हो कि इस एलबम में जौनपुर जिले के सुप्रसिद्घ गायक रोहित रूद्र ने अपनी सुमधुर आवाज से संवारा है। गीत सोनू सरगम, संगीत राजा भट्टाचार्य, निर्देशक गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर बाबी जॅक्सन राजन ने किया है। इस विडियो एलबम में चन्दन के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है।
चन्दन ने ​बताया कि लोग फेसबुक, व्हाट्सअप और ट्वीटर के माध्यम से बधाई दे रहे हैं। श्री सेठ जुदाई तड़पावेला, बस प्यार होखे द, शीशा नियन दिल टूट गईल समेत दर्जनों एलबम में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुराग वर्मा, दिनेश कुमार, साहिल सेठ, विनय वर्मा, नीरज गिरि, सचिन सेठ, संदीप अग्रहरी आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP