जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए सड़क हादसों में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नेवढिय़ा प्रतिनिधि के अनुसार बाबतपुर जमालापुर मार्ग पर रामपुर थाना क्षेत्र के ठाठर गांव के पास शनिवार की बोर में करीब चार बजे लखनऊ से वाराणसी जा रही कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। कार में सवार लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज निवासी सभी लोग काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए वाराणसी जा रहे थे।

कार में सवार सुरेंद्र साहू (44), नवनीत गुप्ता (45), रामकिशोर दीक्षित (55), अमित मिश्रा (40), जितेंद्र कुमार (17) गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि आस पास के लोगों की नींद टूट गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टर ने सुरेंद्र साहू (44) को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोग अन्य घायलों को यहां से रेफर करवाकर लखनऊ चले गए।
उधर सरपतहां थाना क्षेत्र के ऊसर गांव हमजापुर निवासी बरकत अली (30) पुत्र शौकत अली अपनी बाइक से रिश्तेदार के घर ताखा पूरब जा रहे थे। वह ताखा मोड़ के समीप पहुंचे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया वाहन की चपेट में आ गए। गंभीर रूप से घायल युवक को राजकीय चिकित्सालय से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
केराकत क्षेत्र के सुल्तानपुर में शनिवार को दोपहर दो बजे स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार सर्की गांव निवासी फूलचंद राम निवासी डोमनपुर घायल हो गए। जब वह बाइक से सर्की से अपने घर जा रहा था। उन्हें निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।




DOWNLOAD APP