जौनपुर: भाजपा ने लोगों को केवल गुमराह करने का कार्य किया: श्याम​ सिंह यादव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, April 26, 2019

जौनपुर: भाजपा ने लोगों को केवल गुमराह करने का कार्य किया: श्याम​ सिंह यादव | #AAPKIUMMID

  • भाजपा सरकार ने पांच सालों में पूरा नहीं किया अपना वादा: सुषमा पटेल
  • चुनाव कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन
जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर के सुजानगंज बाईपास पर बसपा—सपा गठबंधन प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने शुक्रवार की शाम को चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया।
इस मौके पर प्रत्याशी श्याम सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी ने लोगों को सुविधा न देकर ​केवल गुमराह करने का कार्य किया। आज जनता इससे भलीभांति वाकिफ हो चुकी है। यह चुनाव न्याय और विकास का चुनाव है। लोकतंत्र की रक्षा का चुनाव है और मैं विश्वास दिलाता हूं कि जीत हासिल करने के बाद मैं हमेशा जनता के बीच में रहूंगा।
विधायक सुषमा पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों से जो वादा किया था। वह ​पांच सालों में नहीं पूरा कर सकी। न ही 15 लाख रूपए खाते में आए और न किसी को रोजगार मिला। चुनाव आने पर देशभक्ति के नाम पर आज वोट मांगकर चुनाव जीतना चाहते हैं। उन्होंने 12 मई को होने वाले चुनाव में हाथी पर मुहर लगाने की अपील किया।
​जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव ने कहा कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा था। आज तक वह अपना वादा पूरा नहीं कर सके। पूर्व विधायक ज्वाला यादव ने कहा कि भाजपा जाति धर्म के नाम पर लोगों को बांटकर कुर्सी हथियाने का कुचक्र रच रही है जो लोकतंत्र के लिए अच्छा संदेश नहीं है। उन्होंने लोगों से बसपा—सपा गठबंधन के समर्थन में वोट देने की अपील किया।
सपा जिला कोषाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि अब जनता सब कुछ समझ चुकी है, इसलिये वह परिवर्तन चाहती है। वर्तमान सरकार देश की जनता के साथ विश्वासघात करने के साथ ही अपने वायदे से पलटने वाली सरकार है। वरिष्ठ सपा नेता राहुल यादव ने कहा कि भाजपा वोट की घटिया राजनीति करते हुए विकास के नाम पर नहीं बल्कि धर्म के नाम पर वोट मांगने का काम कर रही है जो निंदनीय है। यह चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है अपितु धर्म के नाम पर समाज को बांटने वालों से देश को बचाने का चुनाव है।
अध्यक्षता रामलाल पाल व संचालन सपा नेता राजमूर्ति सरोज ने किया। इस अवसर पर गुड्डू नेता, लालचंद्र यादव, विवेक यादव, नागेंद्र प्रसाद, कमलाशंकर यादव, भोला राम, रामसनेही यादव, सलीम खान, डा. विकास यादव, रामजीत यादव, मूलचंद्र पाल, प्रमोद यादव, राजेंद्र यादव, धरम सिंह यादव, रामसिंह यादव, संजय चौधरी, विधानसभा अध्यक्ष बसपा धर्मपाल बौद्ध आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad