केराकत, जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के बेलांव बाजार में एक 36 वर्षीय सराफा कारोबारी ने ने बुधवार की रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आजमगढ़ के मेहनाजपुर निवासी सतीश सेठ उर्फ सोनू जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर में सर्राफा की दुकान किया था। बेलांव बाजार में एक किराये का मकान लेकर सपरिवार रहता था।

बताते हैं कि वह दो दिन पूर्व भी बेलांव में आवास पर ही रात को सल्फास खा लिया था। सूचना पर 100 नंबर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केराकत अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद उसको केराकत नगर स्थित उसके ससुराल वालों को सौंप दिया।
बुधवार को उसके ससुर ने सतीश सेठ को बेलांव लाकर उसके आवास पर पहुंचा दिया। दिन भर घर में सोने के बाद वह राजेपुर में शाम को किसी के यहां तिलक में शामिल होने चला गया। रात में बेलांव आकर घर में एक कमरे में सोने चला गया। उसकी पत्नी शिल्पा सोनी बगल के रूम में सोने चली गयी।
गुरूवार की सुबह उसकी पत्नी ने देखा कि उसका पति छत के पंखे में साड़ी के फंदे से झूल रहा है। वह रोते हुए शोर मचाने लगी। जिस पर आसपास के लोग जुट गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है।




DOWNLOAD APP