जौनपुर। जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जेसीज चौराहे के पास गुरुवार को दोपहर दूल्हे की कार से उचक्कों ने गहनों से भरा बैग पार कर दिया। नकदी और गहनों से भरा बैग कार से लेकर भाग रहे उचक्के की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे छानबीन में जुट गई है।
लाइनबाजार थाना क्षेत्र के अहिरौला गांव निवासी मो. जमील के पुत्र मो. इस्माइल की शादी के लिए बारात आजमगढ़ के मुबारकपुर जा रही थी। दोपहर में करीब साढ़े बारह बजे दूल्हे की कार जेसीज चौराहे से करीब एक सौ मीटर आगे आजमगढ़ रोड पर पहुंची थी तभी कार का एक टायर पंक्चर हो गया।

चालक ने कार को किनारे लगाया और उसमें सवार दूल्हा और तीन महिलाओं को नीचे उतारकर टायर बदलने लगा। धूप तेज होने के चलते दूल्हे के साथ महिलाएं पास में स्थित एक अस्पताल के सामने छाव में खड़ी हो गई। चालक ने टायर बदलकर लोगों को गाडीं में बैठने के लिए बुलाया। दूल्हा आगे की सीट पर बैठा था जबकि की दूल्हे की बहन और दो रिश्तेदार महिलाएं पीछे की सीट पर बैठी थी। महिलाएं गाड़ी में बैठी तो देखा सीट पर रखा उनका हैंड बैग गायब था। यह देख महिलाएं शोर मचाने लगी।
हैंड बैग में करीब 70 हजार के गहने और 14 हजार रुपये नकद थे। महिलाओं को शोर मचाते देख आस पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पास में स्थित अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो कार से हैंड बैग लेकर जा रहे युवक की तस्वीर दिख गई।




DOWNLOAD APP