जौनपुर। समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत यादव ने मंगलवार को अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुये घोषणा भी कर दिया। जिला मुख्यालय के अलफस्टीनगंज स्थित पार्टी कार्यालय पर पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक शैलेन्द्र यादव ललई की उपस्थिति में कार्यकारिणी की घोषणा की गयी। इस मौके पर कार्यकारिणी में शामिल किये गये लोगों का स्वागत करते हुये पूर्व मंत्री श्री यादव ने सभी को मनोनयन पत्र भी दिया।
मुंगराबादशाहपुर संवाददाता के अनुसार विरेन्द्र यादव पुत्र उदयराज यादव निवासी बनगांव सरायबीका को स्थानीय विधानसभा का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस पर पार्टीजनों सहित श्री यादव के शुभचिंतकों ने बधाई देते हुये पार्टी हाईकमान के इस निर्णय की सराहना किया।
वहीं मड़ियाहूं क्षेत्र के जमालपुर निवासी आनन्द जायसवाल पुत्र अशोक जायसवाल को जिला कोषाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद का दायित्व सौंपा गया। इस पर जहां पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ने उन्हें मनोनयन पत्र सौंपा, वहीं जिलाध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत यादव, डा. अमित यादव, समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी सहित अन्य लोगों ने उन्हें बधाई देते हुये पार्टी के इस निर्णय की सराहना किया।
साथ ही जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के इंजरी गांव निवासी पांचू सरोज पुत्र बंशराज सरोज को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया। इस पर श्री सरोज के शुभचिंतकों सहित पार्टीजनों ने उन्हें बधाई दिया।




DOWNLOAD APP