• कर्पूरी ठाकुर सेना की बैठक में कार्यकर्ताओं ने लिया निर्णय

मड़ियाहूं, जौनपुर। कर्पूरी ठाकुर सेना (केटीएस) कार्यकर्ताओं की बैठक गुरुवार को जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुआ। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नमः नाथ शर्मा एडवोकेट ने कहा कि लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में अतिपिछड़ों और अतिदलितों की महत्वपूर्ण भूमिका है। जबकि किसी भी पार्टी द्वारा इन्हें कभी भी उचित प्रतिनिधित्व और सम्मान नहीं दिया गया। आरक्षण लागू होने के बाद भी इन जातियों को सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक व राजनीतिक क्षेत्र में उचित प्रतिनिधित्व से वंचित रखा गया।

आज जबकि सरकार व उच्चतम न्यायालय भी आरक्षण के 50 प्रतिशत सीमा से ऊपर सवर्ण आरक्षण को स्वीकृति दे चुके हैं तो केटीएस माँग करता है कि अतिपिछड़ी और अतिदलित जातियों को उनकी आबादी के अनुसार आरक्षण दिया जाय और लोकसभा 2019 के चुनाव में भी उसके अनुसार प्रतिनिधित्व दिया जाय। आजादी से अब तक देश के प्रति अतिपिछड़ों और अतिदलितों के बलिदान को भूलकर देश की राजनीतिक पार्टियां सदैव हर तरह से इनका शोषण करती आ रही हैं। आज देश की राजनीति दिशाहीन होती जा रही है। देश के विकासशील मुद्दों से राजनीतिक दलों और सरकारों का भटक जाना जिसका उदाहरण है।
केटीएस अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से अतिपिछड़ों और अतिदलितों में डॉ. आंबेडकर, डॉ. लोहिया और कर्पूरी ठाकुर साहब के विचारों को घर-घर तक पहुंचाने और हिस्सेदारी नहीं तो वोट नहीं का आह्वान करता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डा. अनिल शर्मा और संचालन जिला महामंत्री रमाकांत शर्मा ने किया। कार्यक्रम को केटीएस प्रदेश महासचिव गोपाल ठाकुर, राजमूरत एडवोकेट, पन्ना लाल शर्मा, अजय कन्नौजिया, श्रीकांत प्रजापति, बृजेश माली, दीपक चौरसिया आदि लोगों ने सम्बोधित किया।




DOWNLOAD APP