मछलीशहर, जौनपुर। प्रेम में पागल हुई एक विवाहिता ने प्रेमी संग अपने पति की पिटाई कर घर से फरार हो गई। अपने दोनों बच्चों को पति के हवाले कर उसने घर छोड़ दिया। पत्नी के उग्र रूप से सहमे पति ने थाने में घटना की सूचना देने की हिम्मत नहीं की।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता का अपने गांव के एक व्यक्ति के साथ प्रेम हो गया। दो बच्चों की मां का दिल जिस पर आया वह पेशे से ड्राइवर है। काफी दिनों तक प्रेमी प्रेमिका समाज की नजर बचाकर एक दूसरे से मिलते रहे। कुछ दिन पूर्व खुलेआम प्रेमी का प्रेमिका के घर आना जाना शुरु हो गया। गरीब व बेरोजगार पति ने जब दोनों के बीच पनप रहे रिश्ते का प्रतिवाद किया तो पत्नी घर छोड़कर भाग जाने की धमकी देने लगी। बेचारा पति दो बच्चों के भविष्य की चिन्ता कर चुप्पी साध लिया।
सगे संबंधियों और रिस्तेदारों की पंचायत बुलाकर समझाया बुझाया भी गया। लेकिन पत्नी के चाल चलन में कोई सुधार नहीं आया। इसी बीच प्रेमी ने प्रेमिका को एक स्कूटी भी उपहार स्वरुप खरीदकर दे दिया था। गांव में दोनों के प्रेम प्रपंच की जब चर्चा शुरु हो गई तो प्रेमी प्रेमिका को लेकर कुछ दिन पूर्व मुंबई घुमाने चला गया।
शनिवार को जब पत्नी प्रेमी के साथ वापस घर लौटी तो पति से विवाद शुरु हो गया। रात में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की काफी पिटाई किया और चुप रहने की नसीहत दी। इसके बाद रविवार की भोर में ही प्रेमी के साथ पति व दोनों बच्चों को छोड़कर फरार हो गई। अब डरा सहमा पति बच्चों की परवरिश को लेकर परेशान है।




DOWNLOAD APP