जौनपुर: बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत के बाद बवाल, सिपाही पर तान दी रिवाल्वर | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, April 9, 2019

जौनपुर: बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत के बाद बवाल, सिपाही पर तान दी रिवाल्वर | #AAPKIUMMID

सुइथाकला, जौनपुर। लखनऊ बालिया मार्ग पर सरपतहा के पास मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत के बाद बवाल हो गया। बोलेरो को छुड़ाने के लिए आए बाइक सवार चार मनबढ़ों ने हवाई फायरिंग कर दी। मौके पर मौजूद सिपाही पर मनबढऩे रिवाल्वर तान दी। ग्रामीणों ने चालक समेत तीन को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मौके पर लखनऊ बालिया मार्ग को जाम कर दिया और बोलेरो को सड़क पर पलट कर क्षतिग्रस्त कर दिया। लोग एसपी को मौके पर आने की मांग कर रहे थे। मौके पर एसपी सिटी डा. अनिल कुमार पांडेय पहुंचे और कार्रवाई का निर्देश दिया।

एकडला गांव निवासी एवं गांव के कोटेदार माणिक लाल गुप्ता (50) बाइक से रामनगर स्थित अपनी किराने की दुकान पर जा रहे थे। वह सरपतहा में अरसिया मोड़ के पास पहुंचे थो तभी शाहगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आ गए। हादसे के बाद बोलेरो का टायर पंक्चर हो गया। स्थानीय लोगों ने बोलेरो को रोक लिया। और घायल को राजकीय चिकित्सालय पहुचंाया। राजकीय चिकित्सालय में घायल माणिकलाल की मौत हो गई। मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गए।

इसी बीच बोलेरो को मौके से ले जाने के लिए बाइक पर सवार चार लोग पहुंच गए। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग कर दी। मौके पर मौजूद सिपाही कमलेश गुप्ता ने हवाई फायरिंग कर रहे युवक को पकडऩे की कोसिश की तो उसने सिपाही पर ही रिवाल्वर तान दिया। सिपाही ने भी उसपर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर तान दी। इतने में ग्रामीण ईंट पत्थर चलाने लगे। जिससे बाइक सवार दो मनबढ़ बाइक से फरार हो गए। जबकि पैदल भाग रहे दो को लोगों ने नहर के पास पकड़कर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। गुस्साए लोगों ने बोलेरो को सड़क पर पलटकर क्षतिग्रस्त करते हुए जाम लगा दिया। जाम कर रहे लोग एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे।
सूचना पर सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के भाई अरुण कुमार गुप्ता की तहरीर पर प्राण घातक हमले के आरोप में केस दर्ज किया है। किसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है इसका खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है। सीओ के आश्वासन पर पर लोग बोलेरो थाने ले जाने के लिए राजी हुए। बाद में एसपी सिटी डा. अनिल कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए। जाम करने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज करने की तैयारी पुलिस कर रही है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad