• बीआरसी सिकरारा पर प्राथमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक

सिकरारा, जौनपुर। बीआरसी सिकरारा पर प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक जिलाध्यक्ष अमित सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें नई कार्यकारिणी के गठन व शिक्षकों की समस्यायों पर चर्चा की गई। 30 अप्रैल को आयोजित होने वाली मतदाता जागरुकता अभियान के तहत मानव श्रृंखला में सभी अध्यापकों को बढ़चढ़ कर प्रतिभाग करने का आह्वान किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से प्राथमिक शिक्षक संघ सिकरारा के सरंक्षक के रूप में सुरेंद्र प्रजापति तथा रविप्रकाश मिश्र को नामित किया गया।

जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि आप सभी लोग सबसे पहले अपने विद्यालय को अग्रणी बनाने में अपनी भूमिका का सही निर्वहन करते हुए बच्चों को गुणवत्तापरक शिक्षा देने का कार्य करें। साथ ही साथ विकास क्षेत्र के शिक्षक समस्याओं का निस्तारण ईमानदारी और निष्ठा से करते हुए संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करें।
ब्लॉक अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने कहा कि हम पूरे संवैधानिक तरीके से चुन कर आये हैं। इसलिए शिक्षकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि कल विकास क्षेत्र से 300 प्राथमिक शिक्षक मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मानव श्रृंखला बनाने के लिए सुबह 7.30 बजे लाइन बाजार थाने के पास उपस्थित रहेंगे।
इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव सिंह, लोहिया मंत्री ओंकारनाथ पाल, कोषाध्यक्ष अकील रहमान, संयुक्त मंत्री संतोष सिंह, सुषमा सिंह, जया दुबे, संजू पाल, अमर बहादुर यादव, दिनेश कुमार यादव, प्रवीण कुमार, राकेश सिंह, मुकेश दुबे, आत्मप्रकाश पांडेय, अशोक सिंह, सुरेश चंद्र आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP