मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के अमाव गांव में अज्ञात बाइक द्वारा साइकिल सवार बुजुर्ग को टक्कर मार देने से बाइक सवार रिटायर्ड अध्यापक की मौत हो गयी।
क्षेत्र के ग्राम अमाव निवासी प्रेम नारायण तिवारी जो संस्कृत विद्यालय के रिटायर्ड अध्यापक हैं। बुधवार को सुबह करीब दस बजे अपने घर से साइकिल से कहीं जा रहे थे कि अमाव बाजार के पास एक अनियंत्रित अज्ञात बाइक ने जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया जिससे अध्यापक प्रेम नारायण तिवारी साइकिल समेत सड़क के किनारे जा गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

आस-पास के लोगों ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुगरा बादशाहपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनकी हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए स्वरूप रानी अस्पताल प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने गम्भीर रूप से घायल प्रेम नारायण तिवारी को स्वरूपरानी अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करने के पश्चात अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया और अज्ञात बाइक की तलाश में जुटे हैं।




DOWNLOAD APP