• अभिभावकों ने जिला प्रशासन से की स्कूल बंद करने की मांग
  जौनपुर। इस समय जहां चिलचिलाती धूप फैली हुई है, वहीं लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नगर में सुबह से लेकर देर शाम तक जाम की स्थिति बनी रहती हैं। ऐसे में छोटे-छोटे स्कूली बच्चे जाम के बीच गर्मी से झुलस रहे हैं जबकि जिला प्रशासन को इसकी सुध नहीं है।
बता दें कि इस समय कड़ाके की गर्मी पड़ रही है जिसके बीच नर्सरी, यूकेजी, एलकेजी सहित अन्य छोटे एवं बड़े छात्र-छात्राओं का स्कूल भी खुला है। मजबूरी में पढ़ाई के लिये अभिभावक बच्चों को स्कूल भेज रहे हैं। तेज धूप व चुनाव के चलते लगने वाले जाम से बच्चों की तबियत खराब हो रही है।

बता दें कि बीते सोमवार को जहां विकट गर्मी रही, वहीं जिला मुख्यालय से सटे दो-तीन जगहों पर पार्टी के हाई प्रोफाइल नेताओं के आने से जाम लग गया। इतना ही नहीं, एक प्रत्याशी द्वारा रोड शो करने से कोढ़ में खाज का काम किया। ऐसे में जहां छोटे बच्चे जाम के बीच गर्मी से झुलस गये, वहीं अधिकांश को पेट में दर्द, उल्टी, दस्त, नाक से खून आदि निकलना भी शुरू हो गया। इसको लेकर अभिभावक काफी परेशान हो गये।
अभिभावकों सहित तमाम लोगों ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुये गर्मी एवं चुनाव के चलते नेताओं के आगमन से होने वाले जाम को देखते हुये छोटे बच्चों के स्कूल को बंद करने की मांग की गयी।




DOWNLOAD APP