• हौसलाबुलंद बदमाशों के इस करतूत से दहशत में परिवार

जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दिलाजाक पठान टोला में शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने नगर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के घर पर चढ़कर कार को क्षतिग्रस्त करते हुए हवाई फायरिंग की। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। व्यापारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खाली कारतूस बरामद करते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार उक्त मोहल्ला निवासी अजहरुद्दीन पुत्र मोइनुद्दीन नगर के कई प्रतिष्ठानों के संचालक है। व्यापारी के मुताबिक शनिवार देर रात जब वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर के बाहरी कमरे में बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान नकाबपोश बदमाश इनके घर के बाहर पहुंच गये और बाहर खड़ी कार को पूरी तरह क्षतिग्रस्त करते हुए दरवाजे पर दस्तक दी। दरवाजा खोलने पर बदमाशों ने हमला करने की नियत से पिस्तौल निकाली तो व्यापारी ने दरवाजा बंद कर शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही व्यापारी द्वारा सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।
सूचना मिलते ही सरायपोख्ता चौकी इंचार्ज देवेंद्र दूबे पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए और क्षतिग्रस्त कार का मुआयना करते हुए मौके एक खाली कारतूस बरामद किया। पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच कर रही है।




DOWNLOAD APP