जौनपुर। शाहगंज नगर स्थित बसंती देवी आईटीआई में छात्रों को रोजगार से जुड़ी जानकारियां देने व प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी से जुड़ी जानकारी देने के लिये ’कैरियर गाइडेन्स एण्ड ओरिएण्टेशन’ कार्यक्रम किया गया।
इस दौरान छात्रों ने बड़ी तल्लीनता से जानकारियों को जाना-समझा जहां संस्थान के निदेशक दिवाकर मिश्रा ने बताया कि पश्चिम मध्य रेलवे (कोटा) से आये वरिष्ठ सेक्शन इंजीनियर (ट्रैक मशीन) अनिल शुक्ला ने उपयोगी जानकारी दिया। उन्होंने छात्रों को रोजगार सृजन में आईटीआई के महत्व की जानकारी दिया।
जौनपुर के शाहगंज में स्थित बसंती देवी आईटीआई
में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोग।
साथ ही कौशल विकास से जुड़ी बारीकियों से अवगत कराया और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी से जुड़ी बेहद उपयोगी तरकीब बताया। इस दौरान छात्रों ने अपनी जिज्ञासा को प्रश्नों के माध्यम से रखा जहां उन्हें उसका जवाब भी मिला। छात्रों ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में बहुत उपयोगी जानकारी मिली जिनकी मदद रोजगार प्राप्त करने में मिलेगी। कार्यक्रम का संचालन विकास जायसवाल ने किया।
इस अवसर पर ईश नारायण मिश्र, सुनील तिवारी, विकास यादव, सुरेन्द्र प्रजापति, श्याम कुमार, दीपक सिंह, राजेश यादव, रविकांत यादव, जंग बहादुर, रतन भण्डारी, प्यारे लाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP