सिकरारा, जौनपुर। क्षेत्र के शेरवां बाजार में शुक्रवार की रात चोरों ने एक दुकान में सेंधमारी कर नगदी सहित हजारों का माल पार कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।
उक्त बाजार के पूर्वी छोर पर बसन्त लाल जायसवाल तथा उन्हीं के परिवार के प्रेमशंकर का सटा हुआ मकान है। जिसके सामने वाले कमरों में जनरल स्टोर की दुकान है। बकौल बसन्त लाल शनिवार को रोज की तरह जब वह सबेरे 6 बजे अपनी जनरल स्टोर की दुकान खोलने गए तो दुकान के सामान बिखरे पड़े थे। पिछ्ला दरवाजा भी खुला था। जाँच करने पर पता चला कि कैश बॉक्स में रखा लगभग एक हजार रुपया नगद तथा आलमारियों में रखी लगभग 10 हजार रुपये की प्रसाधन सामग्री चोर उठा ले गये।
आसपास के लोगों ने जब मकान के पीछे जाकर देखा तो प्रेमशंकर के मकान की पश्चिमी दीवार में चोरों ने सेंधमारी की थी। गनीमत यह हुई कि उस कमरे से जुड़े अगले कमरे का दरवाजा चोर नहीं खोल पाए। वहाँ असफल होने पर चोर बसन्त के मकान के पिछले दरवाजे से कुण्डी सरकाकर नगदी और साबुन, तेल, क्रीम, पाउडर जैसी प्रसाधन सामग्री, सिगरेट आदि उठा ले गए। सूचना पर 100 नम्बर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।





DOWNLOAD APP