• उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर लोग हुए शान्त

सुइथाकला, जौनपुर। बारात से लौट रहे डीजे संचालक व बारातियों से पुलिस द्वारा गुरूवार की रात चेकिंग के नाम पर पैसे की मांग किए जाने व पैसा न देने पर पुलिस द्वारा गाली गलौज व लाठी डंडे से पिटाई करने से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार की सुबह सरायमोहिउद्दीनपुर चौकी का घेराव किया।

गुरूवार की रात थाना कोतवाली शाहगंज क्षेत्र के सुरिस गांव निवासी अवधेश कुमार बारात से अपने डीजे ग्रुप के साथ  घर जा रहे थे। पीड़ित का आरोप है कि जैसे ही वह अपने लोगों के साथ सरायमोहिउद्दीनपुर चौकी पर पहुंचे तो पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा अपने हमराहियों से गाड़ी रूकवाकर सुविधा शुल्क की मांग करने लगे। वाहन चालकों द्वारा असमर्थता जताने पर चालकों को जातिशूचक शब्दों से नवाजे और गाली गलौज देते हुए वाहन का गेट तोड़ दिए और जमकर लाठी डंडे से मारे पीटे।
इस बात से आक्रोशित लोगों ने उक्त दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर चौकी का घेराव किए। प्रकरण में उपजिलाधिकारी शाहगंज राजेश कुमार वर्मा व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव के आश्वासन पर लोग शान्त हुए। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस द्वारा इस तरह का कृत्य किया गया है तो इसकी जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
इस मौके पर भाजपा नेता अजीत प्रजापति व भाजपा काशी प्रांत के मंत्री पवन पाल ने उक्त दरोगा की शिकायत दूरभाष पर डीएम व एसपी से की। चर्चा है कि दो दिन पहले भी उक्त दरोगा चेकिंग के नाम पर ताडंव किया गया था।




DOWNLOAD APP