मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की दोपहर एक सजातीय प्रेमी युगल ने परिजनों के विरोध करने पर एक साथ जहर खा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां प्रेमी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया तथा प्रेमिका को जिला अस्पताल रेफर किया।

क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक का पड़ोस में ही रहने वाली युवती से पिछले 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक के परिवार वाले उसे उसके घर जाने से हमेशा मना करते थे। मगर वह किसी भी हालत में मानने को तैयार नहीं था। इन्हीं सब विरोधों के कारण गुरुवार की दोपहर प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और कमरे में एक साथ दोनों ने जहर खा लिया। खाने के बाद जब दोनों तड़पने लगे तब शोर शराबा सुनकर दोनों के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए।
दोनों की हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर 100 नंबर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले लाए जहां पर चिकित्सकों ने प्रेमी युवक को मृत घोषित कर दिया तथा उक्त प्रेमिका को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस घटना के संबंध में दोनों परिवारों से पूछताछ कर रही है।




DOWNLOAD APP