• चौकी व कोतवाली का चक्कर लगा थक गया पीड़ित परिवार
  • डीएम-एसपी से मिलने कलेक्ट्रेट पहुंचा, नहीं हो सकी मुलाकात 

  जौनपुर। घर में ताला लगा देने से बेघर पत्नी व मासूम बच्चों के साथ पीड़ित दर-दर भटक रहा है लेकिन उसकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है। पुलिस चौकी व शहर कोतवाली का पिछले एक सप्ताह से चक्कर लगाकर थक-हार चुका पीड़ित परिवार मंगलवार को जिलाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक से मिलने कलेक्ट्रेट पहुंचा लेकिन दुर्भाग्य से किसी से भी मुलाकात नहीं हो सकी।
फिलहाल दोनों उपरोक्त अधिकारियों के नाम लिखित प्रार्थना पत्र लेकर पीड़ित परिवार न्याय पाने के लिये इस गर्मी में दर-दर भटक रहा है। मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सरायपोख्ता पुलिस चौकी अन्तर्गत मोहल्ला जहांगीराबाद (निकट कमला टाकीज) का है जहां के डबलू पुत्र राम आसरे का कहना है कि वह रोजगार के लिये दिल्ली रहता है। यहां घर पर उसकी पत्नी मासूम बच्चे व मृत भाई के बच्चों के साथ रहती है।

कुछ दिन पहले पत्नी महाराजगंज स्थित मायके चली गयी कि इधर उसके चाचा रामू अपने पुत्र लल्लन, मोहित सहित दामाद मुनीस के साथ मिलकर मेरे व मृत भाई के हिस्से के कमरे पर ताला लगा दिये। वापस आने पर हुई जानकारी पर पूछा गया तो सभी लोग लामबंद होकर मारपीट पर आमादा हो गये। सरायपोख्ता पुलिस चौकी व शहर कोतवाली पुलिस को मौखिक व लिखित रूप से अवगत कराया गया लेकिन न्याय दिलाने के नाम पर केवल पीड़ित परिवार को ही पुलिस चौकी व थाने पर बुलाया जाता है जबकि कब्जा करने वालों में से किसी को भी नहीं बुलाया जाता है।
थक-हार कर पीड़ित डबलू अपनी पत्नी व मासूम बच्चे के साथ मंगलवार को जिलाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक से मिलने गया लेकिन दुर्भाग्य से किसी भी अधिकारी से मुलाकात नहीं हो सकी जिसके बाद वह इस समय पड़ रही चिलचिलाती धूप में न्याय पाने के लिये दर-दर भटक रहा है।




DOWNLOAD APP