जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी अपने ननिहाल में आये दूसरी विरादरी के युवक के साथ पहले मंदिर में शादी की फिर सोमवार को घर से भाग निकली। परिवार वालों को भनक लगी तो पीछा कर घर से करीब एक किलोमीटर आगे दोनों को पकड़ लिया गया। परिजन किशोरी को लेकर घर चले आए और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। इघर किशोरी ने घर में सिंदूर खाकर जान देने की कोशिश की। हालत बिगडऩे पर उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का यहां ननिहाल में आए युवक से प्रेम हो गया। दोनों दोनों ने एक योजना के तहत सोमवार को घर से भागने के प्लान बनाया। घर से निकलने के बाद गांव के ही एक मंदिर में पहले दोनों ने शादी की। इसकी जानकारी किशोरी की मां को हो गई। परिवार के लोगों ने पीछा किया तो घर से करीब एक किलोमीटर आगे ही दोनों को पकड़ लिया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर पहुॅची पुलिस आरोपी युवक को लेकर कोतवाली पहुंची। जबकि लड़की को परिजन लेकर घर चले गए। घर पहुंचने पर किशोरी ने सिंदूर खा लिया जिससे उसकी हालत खराब होने लगी तो परिजन उसे लेकर मछलीशहर सीएचसी पहुंचे। सोमवार को रात में इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ। मामले में कोतवाल पर्व कुमार सिंह का कहना है कि लड़की पक्ष की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी। इसलिए मुकदमा कायम नहीं किया जा सका है।




DOWNLOAD APP