जौनपुर: मछलीशहर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज ने किया नामांकन | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, April 18, 2019

जौनपुर: मछलीशहर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज ने किया नामांकन | #AAPKIUMMID


  • प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बढ़ा है देश का मान-सम्मान: बीपी सरोज

जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा सीट पर गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज ने अपना नामांकन पत्र कलेक्ट्रेट परिसर में दाखिल किया। मछलीशहर से अपने काफिले के साथ निकले बीपी सरोज दोपहर बाद जफराबाद विधायक डा. हरेंद्र प्रताप सिंह, केराकत विधायक दिनेश चौधरी, मड़ियाहूं विधायक डा. लीना तिवारी के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे जहां उन्होंने नामांकन प्रक्रिया पूरी करने के बाद निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास करते हुए मछलीशहर सीट पर अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए मैदान में उतारा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है और जिस तरह से उन्होंने विश्व में भारत को एक नई पहचान दिलाई है। उसी को देखते हुए मैंने बसपा से नाता तोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी और पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर अपना प्रत्याशी बनाया है। वर्तमान सांसद रामचरित्र निषाद का टिकट काटे जाने पर उन्होंने कहा कि यह शीर्ष नेतृत्व का मामला है। रामचरित्र निषाद जी पार्टी के कार्यकर्ता है और वे प्रचार-प्रसार में हमारे साथ जुटे है।

उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि आज पूरा देश पीएम मोदी के साथ खड़ा है ऐसे में सपा-बसपा व कांग्रेस के लोगों में हताशा साफ दिखाई पड़ रही है। यदि मुझे यहां का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला तो जो विकास का कार्य रुका हुआ था उसे आगे बढ़ाने का कार्य करुंगा। इस मौके पर राज्यमंत्री अनिल राजभर, लोकसभा प्रभारी अजय सिंह, जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, पप्पू सिंह, पप्पू माली आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------

https://www.facebook.com/aapkiummidUmmid

-----------------------------------------------------------