जौनपुर: देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं: अमित शाह | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, April 29, 2019

जौनपुर: देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं: अमित शाह | #AAPKIUMMID


  • शाह ने मड़ियाहूं की चुनावी जनसभा में विपक्षियों पर साधा निशाना

मड़ियाहूं, जौनपुर। यह चुनाव देश के 50 करोड़ गरीबों को आगे ले जाने का चुनाव है। पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण समेत देश के किसी भी कोने में मैं जा रहा हूँ वहां लोग मोदी मोदी कर रहे हैं। मोदी मोदी नारा नहीं लोगों के दिल से मोदी के लिए निकल रहा आशीर्वाद है। उक्त बातें सोमवार की दोपहर में मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मड़ियाहूं में स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज के मैदान पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही।

उन्होंने बुआ भतीजा व राहुल बाबा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि देश पर 55 वर्ष कांग्रेस व प्रदेश में 25 वर्ष सपा, बसपा ने शासन किया परन्तु देश का वास्तविक विकास न हो सका, गरीबी दूर नहीं हुई। कांग्रेस के समय मे आतंकी हमले होते रहे परन्तु वे लोग मौनी बाबा बने रहे। हमारी सरकार के समय जब आतंकियों ने पुलवामा में हमला कर 40 जवानों की हत्या कर दी मोदी जी चुप नहीं बैठे। पाकिस्तान सीमा पर जवान तैनात करता रहा और हमारी देश की वायु सेना ने बालाकोट में घुसकर आतंकी अड्डे को तबाह करने का काम किया। जब हमारी सेना ने बालाकोट में बम गिराया तो पाकिस्तान समेत बुआ-भतीजा और राहुल बाबा के होश उड़ गए।

उन्होंने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा जिले में किये गए विकास कार्यों को गिनाते हुए मछलीशहर लोकसभा प्रत्याशी बीपी सरोज के पक्ष में लोगों से मत देने की अपील किया। उन्होंने कहा कि आप लोग मत देते समय उज्ज्वला गैस योजना, आयुष्मान योजना, शौचालय, आवास, बिजली व सड़क जैसी योजनाओं को नजरअंदाज कर केवल नरेन्द्र मोदी को ध्यान में रखकर मत दीजिएगा जिससे एक बार फिर मोदी सरकार बनें, यह देश के दुश्मनों का मुंहतोड़ जवाब देने का काम होगा।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर में दूसरे प्रधानमंत्री की बात कही है। इस बार मोदी की सरकार बनती है तो कश्मीर से धारा 370 हटाकर उसका खेल खत्म कर दिया जाएगा। अपने 30 मिनट के भाषण के दौरान उन्होंने केवल राष्ट्रवाद पर बात करते हुए बुआ भतीजे के महागठबंधन व राहुल बाबा पर जमकर हमला बोला।
इसके पूर्व जनसभा को भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज, मंत्री अनिल राजभर, पूर्व मंत्री बंश नरायन पटेल, मड़ियाहूं विधायक लीना तिवारी, मनोज सिंह आदि ने सम्बोधित किया। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय, संचालन डॉ. अजय सिंह ने किया। इस अवसर पर जफराबाद विधायक हरेंद्र सिंह, केराकत विधायक दिनेश चौधरी, पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी, अनिता सिद्धार्थ, अनिता रावत, राजनाथ पटेल, आरपी कुशवाहा, चन्द्र प्रकाश सिंह, पप्पू सिंह, चंदन केशरी आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad