जौनपुर। उत्तर प्रदेश एवं भारत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में से एक शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देने के उपक्रम में जौनपुर के मछलीशहर में आरोन इण्डस्ट्रीज खुल रहा है जो 500 से अधिक शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देगा। उक्त बातें कम्पनी की एम.डी. प्रियंका जायसवाल ने मंगलवार को पत्र-प्रतिनिधि से हुई एक भेंट के दौरान कही।
प्रियंका जायसवाल
एम.डी. आरोन इण्डस्ट्रीज।
उन्होंने आगे बताया कि जनपद के मछलीशहर के संजय नगर में खुलने वाली कम्पनी की दूसरी शाखा मुम्बई में है। एम.डी. ने बताया कि कम्पनी ने मार्केटिंग हेड, मार्केटिंग मैनेजर, ओ.एस.डी., रिसेप्सनिस्ट, कम्प्यूटर आपरेटर, प्रोडक्शन एडवाइजर हेड, प्रोडक्शन सुपरवाइजर, प्रोडक्शन एण्ड सिक्योरिटी, चालक, वाचमैन/गार्ड, इलेक्ट्रिक लाइनमैन, किचन कूक एण्ड वेटर, क्लीनिंग पर्सन, गार्डनर के लिये आवेदन खोल दिया है।
उन्होंने बताया कि हमारी कम्पनी ई-स्कूटी, ई-बाइक, ई-रिक्शा व ई-साइकिल बनायेगी जो अन्य कम्पनियों की अपेक्षा बहुत सस्ता, सुलभ, टिकाऊ, आरामदायक रहेगा। इतना ही नहीं, ‘‘मेक इन इण्डिया’’ की तर्ज पर कम्पनी उपरोक्त उपकरण में लगभग 70 प्रतिशत काम मछलीशहर में ही होगा। अन्त में उन्होंने दावा किया कि कम्पनी के सभी उपकरणों को लोग अवश्य पसन्द करेंगे।




DOWNLOAD APP