जौनपुर: सड़क हादसे में तीन की मौत, 10 घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, April 3, 2019

जौनपुर: सड़क हादसे में तीन की मौत, 10 घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। लाइन बाजार, बक्शा, सिकरारा, खेतासराय में हुए हादसे में बुधवार को तीन लोगों की अलग-अलग स्थानों पर मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सिपाह में एक शादी समारोह से लौटते समय बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार अशोक निषाद 52 वर्ष और कलीम 35 वर्ष घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां नखास मोहल्ले के निवासी अशोक की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई।
बक्शा ​थाना क्षेत्र के पकड़ी मीरगंज मड़ियाहूं रोड पर बुधवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ इब्राहिमाबाद मीरगंज निवासी 55 वर्षीय जिलेदार यादव की मौत हो गई। वह बाजार से लौट रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को बरामद कर लिया है।

उधर क्षेत्र के दरवानीपुर गाँव के पास बुधवार को सेंट जॉन्स स्कूल की बस अचानक अनियंत्रित हो गई। बस चालक की लापरवाही के कारण विद्यालय की दो महिला, एक पुरुष शिक्षक सहित कुल पांच लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल महिला शिक्षकों को बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया। घायलों में शिक्षिका कचगांव लाइन बाजार निवासी वंशिका श्रीवास्तव, वाराणसी निवासी गीता विश्वकर्मा, बक्शा परशुरामपुर निवासी दलजीत यादव और दरवानीपुर निवासी नियाज अहमद एवं अंदल बताए जाते हैं। इसमें बस नियाज और अंदल पर चढ़ गई।
​वहीं जिले के खेतासराय क्षेत्र के खेतासराय खुदौली मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। जिसमें दबकर दो मजदूर घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हरेंद्र की मौत हो गई। कस्बा स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से ट्रैक्टर-ट्राली से सरिया लादकर लादकर खुदौली पहुचाने जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली पर ड्राइवर साबिर सहित दो मज़दूर सवार थे। सरिया ज्यादा होने से ट्रैक्टर ओवर लोड था खुदौली के समीप पहुँचे ही थे कि लोड ज्यादा होने से ट्रैक्टर का इंजन आगे से उठ गया और असंतुलित होकरसड़क के किनारे पलट गया।
जिस पर सवार मज़दूर हरेंद्र राम 26 वर्ष निवासी बारा कलां तथा हरिश्चंद्र 24 वर्ष निवासी खुदौली व चालक साबिर उर्फ छोटू निवासी गोरारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी भेजवाया गया। जहाँ गंभीर रूप से घायल दोनों मजदूरों हरेंद्र व हरिश्चंद्र की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मज़दूर हरेंद्र की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
सिकरारा थाना क्षेत्र के रायबरेली जौनपुर राजमार्ग पर बाजार के इंद्राजी आईटीआई के समीप बुधवार की शाम कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad