जौनपुर। पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बुधवार को शहर में बाइक से निरीक्षण किया। औचक निरीक्षक के दौरान खामियां मिलने पर मातहतों को फटकार लगाई। कुछ पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर सतर्क पाए जाने पर उनकी सराहना किया।

एसपी श्री तिवारी बुधवार की दोपहर में बाइक से स्वयं शहर क्षेत्र के लाइन बाजार, कचहरी, जेसीज चौराहा, सिपाह चौकी, पचहटियां तिराहा, प्रसाद तिराहा आदि का भ्रमण कर पुलिस व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था, पुलिस पिकेट का निरीक्षण किया। निरीक्षण में यातायात बिल्कुल सामान्य पाया गया। ड्यूटी पर उपस्थित पुलिस कर्मचारियों को सतर्क पाए जाने पर उनकी सराहना की।
एसपी ने सिपाह चौकी पर पहुंचकर चौकी का औचक निरीक्षण किया। यातायात व्यवस्था में खामियां मिलने पर चौकी प्रभारी को फटकार लगाई। चौकी प्रभारी सिपाह को साफ-सफाई, बालीबाल खेल, जन समस्याओं के त्वरित एवं गुणवत्तापूर्वक निस्तारण के लिए दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद पचहटियां तिराहे पर पहुंचकर पुलिस बल द्वारा की जा रही चेकिंग व्यवस्था को चेक किया। चेकिंग कर रहे कर्मचारी को सतर्कता पूर्वक चेकिंग करते हुए पाए जाने पर उनकी सराहना की। चेकिंग में आमजन, महिलाओं एवं वरिष्ठ नागरिकों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो और सभी से सौम्य एवं मृदुल व्यवहार करने की हिदायत दी। औचक निरीक्षण में पुलिस अधीक्षक के साथ जनसम्पर्क अधिकारी विनोद कुमार मिश्रा मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP