जौनपुर। मड़ियाहूं कस्बे के दिलावरपुर मोहल्ले में स्थित गोपाल गौशाला में बुधवार को दो गायों के मौत की सूचना पर पहुंचे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम ने गोशाला की देखरेख की जिम्मेदारी नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को सौंप दी।

गोपाल गोशाला में पिछले तीन महीने के भीतक सवा सौ गायों की मौत चारा पानी और इलाज के अभाव में हो गई। इससे हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहले से ही खिन्न थे। बुधवार को दो गायों के मरने की सूचना गो सेवक रमेश केसरी ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को दी। मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हो हल्ला शुरू कर दिया।
सूचना पर उपजिलाधिकारी चंद्रशेखर, सीओ अवधेश कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गोशाला के महामंत्री ओमप्रकाश सिंह को हटाने की मांग की जिस पर उपजिलाधिकारी ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डॉ. संजय कुमार को गोपाल गोशाला की देखरेख की जिम्मेदारी दी तो लोगों का गुस्सा शांत हुआ। इस मौके पर अनिल निगम, डॉक्टर परमजीत सिंह, शमशेर सिंह, सुभाष चंद्र साहू, रमेश केसरी, विपिन दूबे आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP