जौनपुर। नगर के जेसीज चौराहा-रोडवेज तिराहा के बीच में मंगलवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब रोडवेज डिपो से निकली एक बस का ब्रेक फेल हो गया और वह अपने आगे जा रही स्कूल बस को रौंदते हुये आधा दर्जन मोटरसाइकिल, साइकिल आदि को कुचल दिया। हालांकि यह संयोग रहा कि न स्कूल बस में सवार बच्चों को कोई हानि हुई और न ही सड़क पर चल रहे लोगों को कुछ हुआ।
जौनपुर नगर के जेसीज चौराहे के पास
दुर्घटना के बाद मौजूद बसें व भीड़।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कैण्ट डिपो की बस नम्बर यूपी 65 सीटी-7387 लखनऊ से चलकर जौनपुर डिपो पहुंची। यहां से सवारी लेकर वाराणसी के लिये डिपो से निकली। वह रोडवेज तिराहा से आगे जेसीज चौराहा के पहले पहुंची थी कि उसका ब्रेक फेल हो गया। ऐसे में चालक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बस का रूख कर दिया। इसी बीच आगे चल रही डीबीएस इण्टर कालेज भुलेश्वरगंज, कादीपुर की बस नम्बर यूपी 62 बीटी-0780 चपेट में आ गयी।
दोनों बस के आपस में रगड़ खाने से उन पर सवार बच्चों सहित सवारियों में हड़कम्प मच गया। इतना ही नहीं, सड़क के किनारे भी हड़कम्प मच गया जहां सड़क पर छोड़कर भागे लोगों की आधा दर्जन साइकिल, मोटरसाइकिल आदि क्षतिग्रस्त हो गयी। इस हादसे में किसी को भी कोई चोट नहीं आयी लेकिन एक बड़ी दुर्घटना अवश्य टल गयी।






DOWNLOAD APP