शाहगंज, जौनपुर। महिला ठग गिरोह ने सर्राफ की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकानदार को बातों में उलझाकर लगभग 150 ग्राम के जेवर का पैकेट पार कर दिया। भुक्तभोगी ने कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
नगर के अलीगंज चूड़ी मोहल्ला निवासी राहुल सोनी पुत्र पन्नालाल सोनी की घासमण्डी चौक स्थित सर्राफा गली में सेठ पन्नालाल बड़ागांव वाले के नाम से सर्राफा की दुकान है। शनिवार को फर्म मालिक राहुल सोनी दुकान के कार्य से जिला मुख्यालय गये थे। दुकान पर राहुल के पिता दुकान थे। इस बीच तीन की संख्या में पहुंची महिलाएं जेवर देखने लगीं। दो महिलाओं ने दुकानदार को बातों में उलझा कर रखा और एक महिला ने लगभग 150 ग्राम स्वर्णाभूषण का पैकेट पार कर दिया।
दुकान मालिक राहुल सोनी रविवार की प्रातः जब अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्हे वह जेवर का पैकेट नहीं मिला तो वह सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने लगे। सीसीटीवी कैमरे में उन महिला ठगों की करतूत कैद हो गई थी। जिससे भुक्तभोगी को घटना की जानकारी हुई। भुक्तभोगी के मुताबिक जेवर की कीमत लगभग पौने चार लाख रुपये बताई गयी। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।





DOWNLOAD APP