मड़ियाहूं, जौनपुर। स्कूल जा रही छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने दूसरे दिन ड्यूटी पर जा रहे युवक को घेरकर पिटाई कर दिया।
बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के सेउर गांव निवासी संदीप कुमार उपाध्याय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में वार्ड बॉय के पद पर कार्यरत हैं। वह अपने घर से मंगलवार को अस्पताल ड्यूटी पर अपने एक दोस्त के साथ जा रहे था।

वह जैसे ही नेवढिया थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव के पास पहुंचे कि वहां पहले से छुपकर बैठे कटघर गांव निवासी धनंजय, आशीष, पवन अपने चार पांच साथियों के साथ घेर कर पिटाई शुरू कर दिए। संदीप ने शोर मचाया तब गांव वालों को आता देख सभी भाग निकले। वहीं उनके साथ जा रहे त्रिलोकीनाथ की भी पिटाई की गई।
ज्ञातव्य हो कि सोमवार को स्कूल जा रही छात्राओं के साथ मनचलों द्वारा छेड़छाड़ किया जा रहा था जिसकी शिकायत संदीप ने पुलिस से कर दी थी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचलों को पकड़ लिया। वही दोबारा गलती न करने की बात कहते हुए छोड़ भी दिया।
दूसरे दिन ड्यूटी पर जा रहे  संदीप व साथी त्रिलोकी की रास्ते मे घेरकर पिटायी कर दी गयी। पिटाई के मामले की सूचना कोतवाली सहित पुलिस अधीक्षक को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




DOWNLOAD APP