• हुसैनी फोरम इण्डिया ने लगाया पोलियो बूथ

जौनपुर। पोलियो दिवस पर रोडवेज तिराह पर रविवार को हुसैनी फोरम इण्डिया व शेख नूरुल हसन मेमोरियल सोसइटी ने संयुक्त रुप से बूथ लगाकर 0 से 05 वर्ष तक के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुम्बई हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट सत्य प्रकाश गुप्ता ने बूथ पर फीता काटकर किया। हुसैनी फोरम इण्डिया के राष्ट्रीय संयोजक खान इकबाल मधु व शेख नुरुल हसन मेमोरियल सोसइटी के प्रबंधक/सचिव समाजसेवी अली मंजर डेज़ी ने बच्चों को पोलियो रोधी वैक्सीन पिलाकर कार्यक्रम को गति प्रदान की। आज बूथ पर लगभग 165 बच्चों को पिलाई गई।

हुसैनी फोरम इण्डिया के संस्थापक सदस्य असलम नकवी, महासचिव तहसीन अब्बास सोनी, उपाध्यक्ष लाडले जैदी ने कहा कि पोलियो की दवा बच्चों के लिए आबे ज़म ज़म की तरह है। जिसको पीने से पोलियो का रोग बच्चों को नहीं होता है। आप सभी से अपील है कि अपने बच्चों को पोलियो की दवा अवश्य पिलायें।
इस अवसर पर तालिब रज़ा शकील एडवोकेट, अहसन रिज़वी नजमी, गुड्डू जमन, रज़ा खां, कमर अब्बास, सैयद हेलाल, नवाब जैदी, मो. मुस्तफा, अजमत, अंबर खान, मौलाना दानिश, गुडडू जायसवाल, नीतिन जायसवाल, सुपरवाईजर मनोज आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP