जौनपुर। जिले की पवारा पुलिस ने रविवार की रात क्षेत्र के अमोध गांव के पुलिया के पास से पवारा बाजार स्थित यूनियन बैंक मे सेंधमारी कर लूटने के फिराक में लगे छह बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने चोरी की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है।

थानाध्यक्ष हरि प्रकाश यादव ने बताया कि रविवार की रात को अपने हमराहियों के गश्त पर निकले थे। अमोध गांव के निकट पुलिया पर कुछ लोगों की हलचल दिखाई पड़ी। पुलिस के दौड़ाने पर बदमाशों ने फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी फायर किया। सिपाहियों ने पीछा कर बदमाशों को शिकंजे में ले लिया।
कड़ाई से पूछताछ करने पर सभी ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह लोग पवारा स्थित यूनियन बैंक को रात में निशाना बनाने वाले थे। पुलिस के मुताबिक पकड़े गये बदमाश एटीएम, बैंक व घरों मे सेंधमारी कर चोरी करने में माहिर हैं। बदमाशों के पास से एक बिना नम्बर की कार, एक जिंदा कारतूस, गैस कटर व सिलेंडर, 6 मोबाईल बरामद हुआ है।
पकड़े गये बदमाश भानू प्रताप पटेल गांव गुलरा थाना मुंगराबादशाहपुर, सुरेन्द्र गौड़ पूरेगोपाली फूलपुर प्रयागराज, बलजीत पटेल मुस्तफाबाद थाना सराय ईनायत प्रयागराज, उदय भान पटेल सवाई के पूरा बाबूगंज प्रयागराज, सचिन बिंद चकिया प्रयागराज, अरविन्द पटेल गुलरा थाना मुंगराबादशाहपुर बताए जा रहे हैं। उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया गया है।

पढ़े:- जौनपुर: स्वास्थ्य शिविर में 250 मरीजों का किया गया निःशुल्क उपचार

पढ़े:- जौनपुर: योगी राज व जगदीश ने बच्चों को दिया योग का प्रशिक्षण




DOWNLOAD APP