जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी लगभग 17 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही 3 युवकों ने घर से उठाकर दुष्कर्म किया। किशोरी द्वारा परिजनों से बताने पर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया। पीड़िता के परिजनों के अनुसार किशोरी की मां अपने मायके गयी थी।

इधर घर में केवल किशोरी व उसके दादा थे जो बीते सोमवार की रात खाना खाने के पश्चात किशोरी को घर में अन्दर बन्द करके बाहर से ताला लगाकर घर के बाहर सो गये। रात में लगभग 11 बजे गांव के ही 3 युवक आये और दादा के सिर के पास रखे घर की चाभी से दरवाजा खोल लिये और किशोरी का मुंह दबाकर उसे खेत में उठा ले गये जहां उसके साथ दुष्कर्म किये। काफी देर बाद किशोरी वापस घर लौटी। मंगलवार को दिन में जब उसकी मां मायके से वापस आयी तो उसने अपने साथ घटी घटना बतायी।
मां ने घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद स्थानीय थाने में आरोपियों के विरूद्ध नामजद तहरीर दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना के सम्बन्ध में जानकारी किये। साथ ही तीनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 376 डी, 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को महिला पुलिस के साथ चिकित्सकीय परीक्षण हेतु जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया।
वहीं आरोपियों की सरगर्मी से तलाश भी की जा रही है। इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक श्री सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश करने के साथ मामले की जांच की जा रही है। घटना की वास्तविकता तो पीड़िता के चिकित्सकीय जांच के बाद ही पता चल सकेगा।






DOWNLOAD APP