मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय नगर स्थित गोपाल गौशाला में गायों के देखरेख में लापरवाही के चलते शुक्रवार को हुई तीन गायों की मौत के मामले में हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष द्वारा स्थानीय कोतवाली में उक्त गौशाला के महामंत्री समेत तीन अन्य के विरुद्ध तहरीर दी गई। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनिल दुबे ने आरोप लगाया है कि नगर स्थित उक्त गोपाल गौशाला के महामंत्री ओमप्रकाश सिंह व अन्य लोगों द्वारा उक्त गौशाला का देख रेख किया जाता है और गायों के देखभाल हेतु जो भी धनराशि शासन से मिलती है उसे गायों के देखरेख में खर्च न कर उक्त धन का दुरुपयोग किया जा रहा था। जिसके चलते गौशाला में गायों की हालत खस्ता हो चली थी। फलस्वरूप शुक्रवार को तीन गायों की मौत हो गई जिस पर हिंदू युवा वाहिनी समेत नागरिकों ने जमकर हंगामा भी मचाया था।
शुक्रवार की शाम हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनिल दुबे द्वारा उक्त गौशाला के महामंत्री ओमप्रकाश सिंह समेत तीन अन्य लोगों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दिया गया। पुलिस तहरीर के आधार पर चार व्यक्तियों के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।




DOWNLOAD APP