जौनपुर: दूसरे दिन राम उग्र की मौत, रविवार की रात लगी थी गोली | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Monday, March 11, 2019

जौनपुर: दूसरे दिन राम उग्र की मौत, रविवार की रात लगी थी गोली | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पट्टी चकेसर गांव में रविवार की रात तड़तड़ाई गोली से एक की मौत हो गयी। जबकि सोमवार की सुबह घायल राम उग्र की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गयी। घायल अरविंद जिन्दगी और मौत के बीच लड़ रहा है। घटना में पुलिस की निष्क्रियता खुलकर सामने आई।
गांव निवासी रामउग्र दुबे व राधेश्याम दुबे उर्फ जोखेलाल के बीच बीस वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। राम उग्र अपने परिवार के साथ दिल्ली रहते हैं। उनके छोटे भाई परिवार लेकर मुम्बई के नाला सुपारा में रहते थे। बीते 29 नवंबर को दीपावली मनाने के लिए राम उग्र का परिवार गांव आया था। जहां पट्टीदारों के बीच विवाद होने पर उनके घर बमबाजी की गयी थी। राम उग्र की तहरीर पर मामला दर्ज हुआ था। राम उग्र के छोटे भाई राम केवल दुबे की पत्नी गीता देवी की तेरहवीं करने के लिए परिवार के लोग गांव में आये थे। छत पर दीवार का निर्माण कराने पर पट्टीदारों में विवाद हो गया। जिसमें कई बार पुलिस व यूपी 100 टीम पहुंची लेकिन मामले को गम्भीरता से नहीं लिया।
रविवार को दोपहर में पट्टीदारों ने जान से मारने व पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी। जिस पर राम उग्र ने पिछली घटना व धमकी की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने काफी हल्के में लेकर पीड़ित को बैरंग कर दिया। उधर धमकी देने वालों ने पूरी प्लानिंग के साथ घटना को अंजाम दे दिया। ग्रामीणों की माने तो पट्टीदार राधेश्याम ने घर की महिलाओं को शाम छह बजे ही हटा दिया। रात में जब रिश्तेदारों को भोजन आदि कराने के बाद राम उग्र का परिवार भोजन करने बैठा इसी बीच पट्टीदारों ने घर पर धावा बोल दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में राम उग्र को दो गोलियां बांह व सीने पर लगी। उनके भाई राम केवल के सिर में गोली लगी। राम केवल के पुत्र अरविंद दुबे के पेट में गोली लगी। घटना से गांव में दहशत का माहौल हो गया। घायलों को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने राम केवल को मृत घोषित कर दिया। सोमवार की सुबह वाराणसी में राम उग्र की भी मौत हो गयी। घायल अरविंद का उपचार वाराणसी में चल रहा है।
मृतक के भाई हरिवंश दुबे की तहरीर पर पुलिस राधेश्याम उर्फ जोखेलाल व उसके पुत्रों वीरेन्द्र उर्फ भीम, मोनू, रवीन्द्र, धर्मेन्द्र, अभिषेक, पवन उर्फ गोलू, विपिन दुबे पर हत्या व हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।






DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad