जौनपुर। भारतीय सेना की ताकत के आगे पाकिस्तान झुक गया और विंग कमांडर अ‌भिनंदन को उसे छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। विंग कमांडर की रिहाई के बाद अलग-अलग संगठनों एवं क्षेत्रों में खुशियां लोगों ने जताई और एक दूसरे को मिठाई खिलाया।

सद्भावना पुल पर नौजवान छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए खुशी का इजहार किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शिवम सिंह गौड़ा, शशांक मिश्रा, नीरज उपाध्याय, योगेश मिश्रा, राजेश गौतम, इंद्रेश यादव, सचिन, सूरज उपाध्याय, अभिषेक तिवारी, हेमंत तिवारी, विशाल कुमार, अजय रजत मौजूद रहे।
शीतला धाम चौकिया में भोजपुरी एक्टर आशीष माली के नेतृत्व में ढोल नगाड़े के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए खुशी जताई और भारत माता की जय के नारे लगाए गए। इस मौके पर विनय गुप्ता, डिंपल साहू, गुड़िया गुप्ता, अंजलि साहू, श्रद्धा गुप्ता, सरोज, ईशा मौजूद रहीं।
सिकरारा प्रतिनिधि के अनुसार, देशवासियों को जिस पल का बेसब्री से इंतजार था वह आखिर कार आ ही गया। लोग टीवी सेट के सामने बैठ कर अपने हीरो विंग कमांडर अभिनन्दन के वतन वापसी के इंतजार में बेजार हो रहे थे। ज्यों ही न्यूज चैनल पर खबर आई कि हमारा हीरो अपनी सर जमीं पर कदम रख दिया है। लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारे लगाते हुए तिरंगा लहराते हुए सड़कों पर निकल पड़े।
क्षेत्र के गोनापार बाजार में भाजपा जिलाउपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय के नेतृत्व में युवाओं की टोली एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिए। भभौरी गोदाम पर मण्डल अध्यक्ष विपुल सिंह, सिकरारा में चंद्रभान सिंह, लाला बाजार में सत्य प्रकाश सिंह, प्रमोद यादव व जितेंद्र मिश्र तथा फतेहगंज में अमर नाथ सेठ की अगुआई में लोगों ने जमकर धमाल किया। ढोल ताशे के साथ युवाओं ने नाचते गाते अभिनन्दन का अभिनन्दन किया। सभी ने इस पल का स्वागत किया।





DOWNLOAD APP