अनेश कुमार
मिर्जापुर। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री एवं मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कछवां रोड स्टेशन पर मड़ुवाडीह-नई दिल्ली सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव का शुभारम्भ किया।
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि यहां के क्षेत्रवासियों की काफी दिनों से मांग थी कि दिल्ली जाने के लिए सुपरफास्ट एक्सप्रेस का स्टापेज यहां होना चाहिए। आज क्षेत्रवासियों की मांग एवं हमारे अनवरत प्रयास के कारण रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कछवा रेलवे स्टेशन पर मड़ुवाडीह-नई दिल्ली सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन, मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर पुणे-दानापुर एक्सप्रेस, पटना-नई दिल्ली सम्पूर्ण क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस के ठहराव की स्वीकृति प्रदान की।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इसी कछवा रोड स्टेशन पर चैरी-चैरा एक्सप्रेस का स्टापेज भी प्रारम्भ हो चुका है। जब से मैं मिर्जापुर की सांसद बनी, जिले के स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की बढ़ोत्तरी के लिए लगातार प्रयासरत हूं। उसी का परिणाम है कि आज मिर्जापुर, विंध्याचल स्टेशनों पर स्वचालित सीढ़ी, उपरगामी पुलों का निर्माण, मिर्जापुर स्टेशन के दक्षिणी छोर प्रवेश द्वार, लाल बहादुर शास्त्री उद्यान का सौन्दर्यीकरण, पार्किंग स्टैण्ड का नवनिर्माण एवं अन्य स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।
इस मौके पर रमाशंकर सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, सांसद प्रतिनिधि डा. एसपी पटेल, डा. अनिल सिंह पटेल, मेघनाथ पटेल, राम लखन पटेल, उदय पटेल, राजकुमार पटेल, इन्द्रेश बहादुर सिंह, सुखराज, परमेश्वर पटेल, राधेश्याम पटेल आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP