मड़ियाहूं, जौनपुर। ढाई वर्ष पूर्व नगर के एक मोहल्ले से रहस्मय तरीके से युवक गायब हो गया था जिसके वापस आ जाने से परिजनों में खुशी का ठिकाना न रहा।
नगर के दिलावरपुर मोहल्ला निवासी रोहित यादव पुत्र रामअचल यादव विगत 22 जून 2016 को सुबह लगभग सात बजे अपने घर से रहस्यमय परिस्थितिओं में गायब हो गया था। परिजनों ने नाते रिश्तेदारी उसकी काफी खोजबीन किया था परंतु कोई सुराग न मिला तो युवक के दादा रामदुलार यादव ने कोतवाली में लिखित तहरीर दिया था। जिस पर पुलिस ने अपराध संख्या 998/2016 दिनांक 01/07/2016 को सीआरपीसी की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। विवेचना के दौरान समय बीतता गया परन्तु पुलिस को ढाई वर्ष तक कोई सुराग नहीं मिल पाया।

इधर परिजनों ने अपनी तरफ से भी खोजने में फेसबुक का भी सहारा लिया था। गत 22 मार्च को परिजनों को सूचना मिली कि उक्त युवक प्रतापगढ़ जिले में किसी के यहां रह रहा है। इस पर युवक के चाचा व अन्य परिजन साथ में गए और बताये हुये जगह पर पहुच कर अपने युवक को पहचान लिया और तत्काल उक्त युवक को वहां से लेकर वापस चल दिए। इसकी जानकारी जहां युवक रह रहा था उसे भी मालूम नही पड़ा।
ऐसी चर्चा है कि उसे बंधक बनाकर रखा गया था। इधर अपने घर पहुचने पर परिजनों में ख़ुशी का ठिकाना न रहा। युवक के दादा रामदुलार यादव ने कोतवाली में आकर लिखित पत्र दिया कि हमारा पौत्र सुरक्षित घर आ गया है। हमें किसी से कोई शिकायत नहीं है। हम कोई मुकदमा नहीं लड़ना चाहते हैं।






DOWNLOAD APP