जौनपुर। क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम ने चोरी के एक चोर को गिरफ्तार कर एक पिकअप और चार बोलेरो सहित पांच गाड़ियां बरामद किया है। जबकि दो चोर मौके से फरार हो गए।
पुलिस लाइन में बुधवार को एसपी आशीष तिवारी ने बताया कि सरपतहां पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि खुटहन की तरफ से एक चोरी पिकअप गाड़ी से कुछ लोग आ रहे हैं। सूचना पर उक्त टीम गौसपुर नहर पुलिया के पास गाड़ा बंद करके आने वाले पिकअप गाड़ी का इंतजार करने लगे।

कुछ ही देर बाद पिकअप आती दिखाई दी जिसे टार्च जलाकर रुकने का इशारा किया गया लेकिन रुकने के बजाय गाड़ी और तेज कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर चालक सुभाष बिंद को गिरफ्तार कर लिया। पीछे बैठे दो लोग भाग गए। गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि मीठन लोना व भागू लोना हम सब लोगों की एक गोल है। हम तीनों रात में निकलकर गाय, भैंस, बकरी, गाड़ी व गुमटी दुकान का ताला तोड़कर जो मिलता है चुरा लेते हैं। घिरने पर ईंट पत्थर मारते हुए भाग जाते हैं।
उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चार चोरी की बोलेरो बरामद किया है। जो आजमगढ़, जलालपुर व भदोही से चुराई गई है। मीठ्ठन लोना व भागू लोना निवासी ग्राम समशुद्दीनपुर थाना सरपतहाँ का पुलिस तलाश कर रही है।




DOWNLOAD APP