जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम एक युवक ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। जिला अस्पताल में मेडिकल जांच और प्राथमिक उपचार के बाद उसे छोड़ दिया गया। पुलिस बुधवार को बच्ची का कोर्ट में बयान दर्ज करवाएगी। आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ साल की बच्ची जो कक्षा तीसरी में पढ़ती है वह पड़ोसी के घर के बाहर बच्चों के साथ बैठी थी। उसी दौरान गांव का ही युवक पड़ोसी के घर में टीवी देख रहा था। उसने मौका पाकर टीवी देखने के बहाने बच्ची को अंदर कमरे में बुला लिया। जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगडऩे पर वह छोड़कर फरार हो गया।
खून से लतफत बच्ची रोते बिलखते घर पहुंची तो उसकी दशा देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजन रात में ही पीडि़त छात्रा को लेकर थाने पहुंचे। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।
जिला अस्पताल मेंं मेडिकल जांच और प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को छोड़ दिया गया। इस संबंध में एसपी सिटी  अनिल पांडेय का कहना है कि बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ के स दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




DOWNLOAD APP