• कलाकार सलमान शेख व राम शर्मा ने अपनी टीम के साथ वीर शहीदों को किया नमन

जौनपुर। फ्रेंड ग्रुप ट्रस्ट, सखी वेलफेयर फाउण्डेशन, न्यू लीफ साइकोलॉजिकल सोसाइटी व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही मतदाता जागरूकता कार्यक्रम किया गया। नगर के कोतवाली चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती रजनी सिंह महिला समाख्या अधिकारी मौजूद रहीं।
इसके पहले कार्यक्रम की शुरुआत शहीदों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित करके हुई जिसके बाद स्वागत भाषण करते हुये सखी वेलफेयर फाउण्डेशन की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता ने मतदाता जागरूकता के साथ महिला दिवस की बधाई दिया। साथ ही कहा कि बच्चियों को ऐसी शिक्षा व्यवस्था मुहैया कराया जाय कि अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हो सके।

मुख्य अतिथि ने कहा कि महिलाओं को अपने अधिकार के रक्षा के लिये शत-प्रतिशत मतदान में हिस्सा लेना चाहिये। न्यू लीफ साइकोलॉजिकल सोसाइटी के सचिव दीपक सिंह ने पुलवामा पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये जो लोग मतदान में हिस्सा नहीं लेते, उनको देश के निर्माण के लिये मतदान करने की बात कही।
कार्यक्रम को जीवंत नाट्य मंचन द्वारा सलमान शेख ने जारा इवेंट टीम के साथ पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि की प्रस्तुति किया जिसे देखकर उपस्थित लोग भाव-विभोर हो गये। साथ ही इस समय देश में धमाल मचा रहे क्यूरियस बैण्ड के राम शर्मा टीम द्वारा वन्देमातरम की प्रस्तुति की गयी जिसे लोगों ने खूब सराहा। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार कुमार सौवीर ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर समाज को सदैव खड़े रहने की बात कही।
इसी क्रम में सै. मोहम्मद मुस्तफा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फैसल हसन तबरेज, पत्रकार हसनैन कमर दीपू, कर्मचारी नेता निखिलेश सिंह सहित अन्य वक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त करते हुये शहीदों को श्रद्धांजलि दिया। कार्यक्रम का संचालन सलमान शेख ने किया। इस अवसर पर अंजू पाठक, चारू शर्मा, सारिका सोनी, संगीता अग्रवाल, इरशाद मंसूरी, राहील, दीपक जावा, लाडले जैदी, विवेक सिंह, रमेश चन्द्र गुप्त सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में अनिल गुप्ता ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार जताया।




DOWNLOAD APP