जौनपुर: एसपी ने कई प्रभारी निरीक्षकों का किया ट्रांसफर, श्री प्रकाश गुप्ता बने शहर कोतवाल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, March 6, 2019

जौनपुर: एसपी ने कई प्रभारी निरीक्षकों का किया ट्रांसफर, श्री प्रकाश गुप्ता बने शहर कोतवाल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। एसपी आशीष तिवारी ने नेताओं की सिफारिश वाले थानाध्यक्षों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। फेरबदल के तहत एसपी ने प्रभारी निरीक्षक सिंगरामऊ दुर्गेश्वर मिश्र को खुटहन का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। पुलिस लाइन से त्रिवेणी लाल सेन को प्रभारी निरीक्षक महराजगंज बनाया है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह को जलालपुर का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। वहीं खुटहन के प्रभारी निरीक्षक भैया शिव प्रसाद सिंह को सुरेरी का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

पुलिस लाइन से विजय कुमार चौरसिया को प्रभारी निरीक्षक गौराबादशाहपुर की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस लाइन से श्री प्रकाश गुप्ता को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बनाया गया है। जलालपुर पराऊगंज के चौकी इंचार्ज संतोष पाठक को सुजानगंज का एसओ बनाया गया है। साइबर सेल के प्रभारी शशिचंद्र चौधरी को एसओ सरपतहां, सरायख्वाजा थाना के शिकारपुर चौकी प्रभारी संजीव सिंह को एसओ सिकरारा बनाया गया है।
मीडिया सेल से बालेन्द्र यादव को एसओ मीरगंज बनाया गया है। स्वाट प्रभारी अजीत सिंह को एसओ सिंगरामऊ की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस लाइन से राजीव सिंह को प्रभारी स्वाट टीम बनाया गया है। पुलिस लाइन से अतुल नरायन सिंह को प्रभारी सर्विलांस सेल बनाया गया है। जलालपुर के प्रभारी निरीक्षक देवतानंद सिंह को यूपी 100 का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन से पवन उपाध्याय को एसपी का पीआरओ बनाया गया है। पुलिस लाइन से राजेश यादव को भी एसपी का पीआरओ बनाया गया है।
पुलिस लाइन से विनोद मिश्र को मीडिया सेल, पुलिस लाइन से अखिलेश त्रिपाठी को प्रभारी सीसीटीएनएस, सिकरारा के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय को प्रभारी परिवार परामर्श केंद्र की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस लाइन से राम बहादुर चौधरी इंस्पेक्टर को प्रभारी डीसीआरबी बनाया गया है। महाराजगंज के प्रभारी निरीक्षक हरीनाथ प्रसाद को मीडिया सेल, सुजानगंज के प्रभारी निरीक्षक संजय राय को प्रभारी एएचटीयू, पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर रामजी सिंह को क्राइम ब्रांच, पुलिस लाइन से बिंद कुमार को एसपी का पेशकार बनाया गया है। पुलिस लाइन से संपूर्णानंद राय को प्रभारी माल निस्तारण सेल, योगेंद्र यादव को शिकायत प्रकोष्ठ, मुन्ना राम को प्रभारी एंटी ट्रैफिक जाम की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा सर्विलांस सेल से अगमदास को एसएसआई खुटहन, एसओ सुरेरी वीरेंद्र वर्मा को मछलीशहर थाने में उपनिरीक्षक, एसओ मीरगंज अवधनाथ यादव को पूर्वांचल चौकी प्रभारी बनाया गया है। एसओ गौराबादशाहपुर राजनरायन चौरसिया को जलालपुर में उपनिरीक्षक बनाया गया है। पुलिस लाइन से संजय सिंह को चौकी प्रभारी जफराबाद बनाया गया है।
शाहगंज थाने में तैनात सुरेश मौर्य को वहीं बीबीगंज का चौकी इंचार्ज बनाया गया है। वहां तैनात लव शुक्ला को सुरेश मौर्य के स्थान भेजा गया है। लाइन बाजार से बृजेश कुमार को चौकी प्रभारी सिधवन, जलालपुर में एसआई कौशलेंद्र प्रताप सिंह को चौकी इंचार्ज चौकियां धाम बनाया गया है। महराजगंज थाने के राजा बाजार चौकी प्रभारी धनुषधारी पांडेय को चौकी प्रभारी शिकारपुर सरायख्वाजा बनाया गया है। मछलीशहर के एसआई हरिश्चंद्र सिंह को चौकी प्रभारी पराऊगंज, मुंगराबादशाहपुर के एसआई सर्वजीत यादव को चौकी प्रभारी राजा बाजार की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस लाइन से अनिल मिश्रा को सुजानगंज, संजीव कुुमार को जफराबाद, जय सिंह को लाइन बाजार में एसआई बनाया गया है।
सरपतहां के एसआई तनवीर अनवर सिद्दीकी को मानिटिरिंग सेल, पुलिस लाइन से शीतल चंद्र को सुजानगंज, मानिटिरिंग सेल से महेंद्र यादव को मछलीशहर, पूर्वांचल के चौकी प्रभारी गिरजाशंकर यादव को थाना बक्शा में एसआई बनाया गया है। पुलिस लाइन में तैनात भोला नाथ यादव को थाना कोतवाली, गोरखनाथ राम को सरपतहां, मोहम्मद सैफ को लाइन बाजार और प्रभु नाथ यादव को केराकत में एसआई बनाया गया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad