जौनपुर। जनपद सोनभद्र के चुर्क सीमेण्ट प्लाण्ट से सफलतापूर्वक उत्पादन शुरू करने के पश्चात् जेपी सीमेण्ट ने अपने मार्केट शेयर को फिर से मजबूत करने का अभियान शुरू कर दिया है। इस अभियान के तहत कम्पनी ने अपने सीमेण्ट की क्वालिटी को और भी ज्यादा मजबूत करते हुये ग्राहकों को मिलने वाली तकनीकी सेवा में विस्तार करने की एक व्यापक योजना बनायी है।
एसकेपी गुप्त
सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट जेपी सीमेण्ट।
सीमेण्ट से होने वाले भवन निर्माण की क्वालिटी को सुधारने के लिये उसमें एक प्रशिक्षित इंजीनियर एवं आर्किटेक्ट के मार्गदर्शन में बनना जरूरी है, इसलिये कम्पनी ने उत्पादन के हर स्तर पर कठोर क्वालिटी जांच की व्यवस्था की है, ताकि जेपी सीमेण्ट के उपभोक्ताओं को प्राप्त होने वाली हर बोरी में श्रेष्ठतम क्वालिटी की सीमेण्ट प्राप्त हो सके हो।
उक्त बातें कम्पनी सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट एसकेपी गुप्त ने एक भेंट के दौरान कही। साथ ही उन्होंने आगे बताया कि इस महत्वपूर्ण कार्य के लिये कम्पनी ने अपने सभी प्लाण्ट में क्वालिटी कण्ट्रोल की व्यवस्था को विश्व प्रसिद्ध उपकरणों की व्यवस्था और भी मजबूत करने का निर्णय लिया है।
श्री गुप्त ने बताया कि सीमेण्ट की क्वालिटी चाहे जितनी अच्छी क्यों न हो लेकिन जब तक सीमेण्ट प्रयोग करने की वैज्ञानिक विधि और सही तरीका ज्ञात न हो तब तक मजबूत घर का निर्माण नही हो सकता है। इस दौरान उनके साथ कम्पनी के सेल्स प्रमोटर विनोद गुप्ता, जौनपुर क्षेत्र के एरिया इंचार्ज दीप गुप्ता, कम्पनी के अधिकारी बृजेश शर्मा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP