जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी के नेतृत्व में चलाये जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान व लोकसभा निर्वाचन की तैयारी के अंतर्गत सोमवार को रजा डीएम शीया इंटर कालेज के हाल में जिला विद्यालय निरिक्षक बृजेश मिश्र की अध्यक्षता में जनपद के इन्टर कालेज के प्रधानाचार्यों की बैठक हुई।

जिला विद्यालय निरीक्षक ब्रजेश मिश्र ने सभी प्रधानाचार्यों को निर्देशित किया कि सभी कालेजों में अभिभावक शिक्षक बैठक आयोजित होगी। जिसमें अभिभावकों को मतदान के महत्व को बताते हुए 12 मई को चुनाव में मतदान करने के लिए जागरूक करते हुए संकल्प दिलाया जायेगा। 29 मार्च को टीडी इन्टर कालेज में अभिभावक टीचर्स मीटिंग में जिलाधिकारी मीटिंग अभियान का शुभारम्भ करेंगे। सभी कालेजोंं के माध्यम से भी मतदाता सर्वे हार्डकापी व आनलाइन किया जा रहा है। इसके प्रति भी लोगों को जागरूक करें।
उन्होंने कहा कि सभी मतदान केन्द्रों पर कालेज द्वारा मतदाताओं की सुविधा हेतु छांव के लिए टेन्ट व बैठने के लिए कुर्सी तथा पीने के पानी की व्यवस्था किया जायेगा। पोलिंग बूथ को आकर्षक बनाया जायगा। स्वीप कोआर्डिनेटर सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा ने छात्र छात्राओं के साथ मिलकर लोगों को जागरूक करते हुए मतदान करने के लिए प्रेरित करें। उपस्थित लोगों ने शपथ लेते हुए मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर स्वीप कोआर्डिनेटर रमेश चन्द्र यादव, गौरव तिवारी, डा. अलमदार नजर आदि उपस्थित रहे।

पढ़ें:- जौनपुर: शहीद सैनिकों के परिजनों को दी आर्थिक मदद

पढ़ें:- जौनपुर: जेसीआई चेतना ने किया होली मिलन समारोह, खूब उड़े गुलाल




DOWNLOAD APP