जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव पुलिया के समीप शनिवार की रात दो बाइक पर सवार चार की संख्या में बदमाशों ने युवक को असलहे से आतंकित करते हुए अपाचे बाइक, मोबाइल व नगदी लूटकर फरार हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सरपतहां थाना क्षेत्र के जहीरुद्दीनपुर गांव निवासी जोगिनदर पुत्र नन्दलाल अपनी अपाचे बाइक से शाहगंज से घर लौट रहा था। बड़ागांव पुलिया के समीप पहुंचा जहां दो बाइक पर सवार चार की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को रोक लिया। जिसे असलहे से आतंकित करते हुए उसकी बाइक,  मोबाइल व जेब में रखा छह हजार रुपये लूटकर सुल्तानपुर की ओर फरार हो गये। भुक्तभोगी द्वारा घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पूरी रात चली पुलिस की दबिश के बाद भी लुटेरों का सुराग नही लग सका।
बताते चलें कि 10 जनवरी को हुई वेस्टर्न यूनियन संचालक एराकियाना मोहल्ला निवासी अरशद अंसारी से साढ़े सात लाख रुपये की लूट का खुलासा होने के बाद भी दो बदमाशों को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। वहीं 12 फरवरी को मजडीहां गांव के समीप दिन दहाड़े आटो पर सवार महिला इरफाना की गोली मारकर हुई निर्मम हत्या भी पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही है। लूट की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।




DOWNLOAD APP