जौनपुर: आधुनिक सुविधाओं से युक्त, सबसे सस्ता, सबसे अच्छा शिक्षण संस्थान...नीलदीप एकेडमी | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, March 29, 2019

जौनपुर: आधुनिक सुविधाओं से युक्त, सबसे सस्ता, सबसे अच्छा शिक्षण संस्थान...नीलदीप एकेडमी | #AAPKIUMMID

जौनपुर। नीलदीप एकेडमी निकट यूनियन बैंक, सीहीपुर, जौनपुर स्थिति शिक्षा के क्षेत्र में जनपद में सभी नामी एवं महगें स्कूलों की सभी सुविधाओं से युक्त आपके बजट में सबसे सस्ता और सबसे अच्छा सर्वश्रेष्ठ शिक्षण संस्थान है। अभिभावकों को चाहिए कि अपने नौनीहालों ;बच्चोंद्ध के शिक्षण के लिए संस्थान चुनने में संस्थान में उपलब्ध सुविधाएं एवं वहां पर पढ़ाने वाले शिक्षकों की शैक्षणिक योग्यता, अनुभव आदि का स्वयं से परिक्षण करें क्योंकि आपका यह एक निर्णय आपके बच्चों के भविष्य पर दूरगामी परिणाम वाला है।
        एक सही निर्णय आपके बच्चों के भविष्य की सुनहरी प्रस्तावना हो सकती है। बशर्ते आप स्वयं परिक्षण कर निर्णय लें। महगें एवं नामी स्कूल जरुरी नहीं कि आपके नौनिहालों को सही और उत्तम शिक्षा दे रहे हों। महगें एवं नामी स्कूल अच्छी शिक्षा की गांरटी नहीं है।

         नामी एवं महगें स्कूलों द्वारा प्रति वर्ष 50 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक फीस एवं अन्य मद में वसूला जाता है जबकि शिक्षा उसके अनुरुप प्रदान नहीं कि जाती है। ब्डै लखनऊ के सहयोग से आपके जनपद में नीलदीप एकेडमी आपके बजट में सर्वोत्तम शिक्षण संस्थान लेकर आये है जिसके शिक्षक अन्य प्रान्तों के अनुभवी एवं शिक्षण के प्रति पूर्णतया समर्पित है। अभिभावकों से अनुरोध है कि अपने बच्चों के उत्तम भविष्य हेतु एक बार अवश्य हमारे कैम्पस में दी जा रही शिक्षा तथा अन्य सुविधाओं का यथा खेल का मैदान, कला-संगीत, नृत्य के स्टूडियो, कम्प्यूटर प्रयोगशाला, स्मार्ट क्लास, नवीन खेल कूद की सामाग्री, सी.सी.टी.वी कैमरा युक्त कक्ष, जी.पी.एस. एवं सी.सी.टी.वी कैमरा युक्त यातायात वाहन आदि का स्वयं अवलोकन कर निर्णय लें।
हमनें आधुनिक शिक्षा ;सी.बी.एस.ई इग्लिश माध्यमद्ध के साथ-साथ गुरुकुल शिक्षा पद्वति के सभी गुण, मन्त्रोंचार, शिष्टाचार, योगा आदि को विद्यार्थियों में समाहित करने की कोशिश की है। बच्चों को किताबी शिक्षा के साथ-साथ क्रियात्मक शिक्षा विशेष रुप से दी जाती है जिससे बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास होता है। प्रार्थना सभा में अंग्रेजी के साथ-साथ हिन्दी एवं संस्कृत की प्रमुख प्रार्थनाएं प्रतिदिन की जाती है।
इन्डोर एवं आउटडोर गेम की सभी प्रकार कि व्यवस्था है जिसे योग्य शिक्षकों की निगरानी में बच्चों को प्रशिक्षित किया जाता है। निकट भविष्य में हम अपने संस्थान में इण्टरमीडिएट तक सभी विधाओं में सर्वश्रेष्ठ शिक्षा देने के लिए दृढ़ संकल्पित है। हमारा उद्देश्य आपके बजट में गुणवत्ता युक्त सर्वोत्तम शिक्षा प्रदान करना है।
प्रदीप कुमार सिंह
प्रबन्धक


DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad